Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

2017 में लाँच होगा सैमसंग का नया स्मार्टफ़ोन, 6 इंच डिस्प्ले के साथ…

galaxy-s8-620x315मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कोरियाई कंपनी सैमसंग के आगामी स्मार्टफोन गैलेक्सी S8 तथा S8 Plus के बारे में हाल ही में अहम जानकारी सामने आयी है। जिसमे इसके फीचर्स को लेकर खुलासा हुआ है। बताया गया है कि गैलेक्सी S सीरीज के तहत आने वाले स्मार्टफोन में दो नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी S8 तथा S8 Plus को लांच किया जायेगा!
इन स्मार्टफोन को सैमसंग अप्रैल 2017 में न्यूयॉर्क में आयोजित एक इवेंट के दौरान लांच कर सकती है।रिपोर्ट के अनुसार बताई गयी जानकारी में इन स्मार्टफोन्स के फीचर्स की बात करें तो गैलेक्सी S8 में 5 इंच, तथा गैलेक्सी S8 प्लस में 6 इंच की अमोलेड डिस्प्ले हो सकती है। इसके अलावा इन दोनों फोन्स में क्वालकॉम का लेटेस्ट स्नैपड्रैगन प्रोसेसर होगा तथा 4GB की रैम होगी।

फोन में स्टैण्डर्ड कनेक्टिविटी सुविधाओं के साथ-साथ बेहतर बैटरी भी होगी। वही कंपनी ने इन स्मार्टफोन को अलग अलग स्टोरेज वैरिएंट में लांच करने की तरफ भी इशारा किया है। हालांकि अभी इसके सारे फीचर्स के बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.