Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हॉलीवुड सेलिब्रिटी बेल्ला थोर्ने को देखकर कह दी ये बात…

Bella Thorne attends Macy's Presents Fashion's Front Row on Thursday, Sept. 17, 2015, in New York. (Photo by Michael Zorn/Invision/AP)

सेक्सी होना या दिखना खराब बात नहीं है लेकिन जरुरत से ज्यादा सेक्सी होना कभी कभी खराब हो सकता है फिर चाहे बात किसी हॉलीवुड सेलिब्रिटी की ही क्यों ना हो. बेल्ला थोर्ने जिस तरह की सेक्सी पब्लिक इमेज बनाती जा रही है, सूत्रों के अनुसार बेल्ला थोर्ने की माँ और उनकी पीआर टीम बेल्ला की इस तरह की पब्लिक इमेज को रोकने की कोशिश में पूरी तरह से जुट गयी हैं. बेल्ला अभी सिर्फ 19 साल की ही है और इस चाइल्डहुड स्टार की इमेज को और नुक्सान ना हो इसलिए ही यह सब किया जा रहा है.

हॉलीवुड निश्चित रूप से युवा सितारों के जंगली और क्रेजी पक्ष को बाहर लाने का एक तरीका है। ऐसा लिंडसे लोहान, ब्रिटनी स्पीयर्स, माइली जैसे सितारों के साथ भी हो चूका है और अब बेला के साथ हो रहा है। ऐसे लोगों को एक बच्चे की तरह ट्रीट किये जाने से बहुत नफरत हो जाती है और फिर ये लोग विपरीत दिशा में बहुत दूर तक चले जाते हैं. बेला बचपन से अभिनय कर रही हैं इसलिए उसके प्रबंधकों ने अभिनेत्री के रूप में उनके लिए एक लंबे और सम्मानित कैरियर के लिए उनकी अच्छी पब्लिक इमेज बनाने चाहते थे। उन्हें डर है कि कही बेल्ला सिर्फ एक सेक्स सिंबल ही बन कर ही ना रह जाए. माइली सायरस भी ऐसे दौर से गुजर चुकी है और स्टेज पर गांजा फूंकने और अपना शरीर दिखाने में कभी पीछे नहीं रही. बेला भी अभी पिछले कुछ समय से अपनी न्यूड और सेमि न्यूड फोटोज के अलावा पब्लिक में भी अजीब से बदन दिखाऊ कपडे पहनती नजर आ रही है इसलिए उनकी इमेज सुधारना शायद उनके भविष्य के लिए बहुत अच्छा रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.