Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर उड़ाई कपिल शर्मा के खास दोस्त की खिल्ली, ‘चंदू चायवाले’ ने दिया जवाब

मुंबई: ‘द कपिल शर्मा शो’ से भले ही सुनील ग्रोवर अलग हो गए हों, लेकिन वे कपिल शर्मा की टीम के मेंबर्स के संपर्क में रहते हैं. पुराने साथियों के साथ सुनील के संबंध आज भी काफी अच्छे हैं, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ये एक-दूसरे की खिल्ली उड़ाने से पीछे नहीं हटते. अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी की टांग खीचकर चर्चा में आ ही जाते हैं.
 
शो में डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू देवी का किरदार निभा चुके सुनील ग्रोवर हाल ही में कपिल के सबसे करीबी दोस्त और ‘चंदू चायवाला’ के नाम से मशहूर चंदन प्रभाकर की खिल्ली ट्विटर पर उड़ाते दिखाई दिए. दरअसल, चंदन ने शुक्रवार को ट्विवर पर अपने वेकेशन की एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि कई बार आपकी बॉडी का पॉश्चर आपको डिफाइन करता है. चंदन की इस फोटो को री-ट्वीट करते हुए सुनील बोले, “इस फोटो में आप बॉडी पॉश्चर डिफाइन करने की कोशिश कर रहे हैं या फिर बिल्डिंग की खूबसूरती?”चंदन ने हंसकर इसका जवाब देते हुए लिखा, “हा हा हा… पाजी मेरा ऐसा पॉश्चर बिल्डिंग की खूबसूरती की वजह से है.”

बताते चलें कि, कपिल शर्मा के शो को छोड़ने के बाद से कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की डिमांड काफी बढ़ गई है. कपिल के शो पर वापसी ना करने के फैसले के बाद पिछले दिनों खबरें आईं थी कि वे जल्द ही अपना नया शो लाएंगे. चर्चा तो यह भी है कि सुनील अक्षय कुमार के नए कॉमेडी शो को होस्ट कर सकते हैं. सुनील ग्रोवर फिलहाल सोलो परफॉर्म, लाइव शोज के साथ टीवी के अलग-अलग कार्यक्रम में स्पेशल अपीयरेंस दे रहे हैं. इसके लिए उन्होंने अपनी फीस काफी बढ़ा ली है. कुछ दिनों पहले आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुनील ग्रोवर ने अपनी फीस 100 प्रतिशत बढ़ी दी है. पहले कॉमेडियन एक एपिसोड के लिए 7 से 8 लाख रुपये चार्ज किया करते थे. लेकिन अब सिंगल अपीरयेंस के लिए वे 13-14 लाख ले रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.