Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

साल के अंत में लॉन्च होगा गूगल पिक्सल 2 प्रीमियम स्मार्टफोन

maxresdefault-4गूगल इस साल के अंत में अपने पिक्सेल स्मार्टफोन के अगले वर्जन को बाजार में लॉन्च करेगा। यह जानकारी कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष रिक ऑस्तरलो ने स्पेन के बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2017 (MWC 2017) में दी।

गूगल पिक्सेल 2 स्मार्टफोन प्रीमियम सेगमेंट की ब्रांडिंग करेगा। कुछ चुनिंदा मीडिया के लोगों के साथ बैठक में ऑस्तरलो ने कहा है कि गूगल पिक्सेल और पिक्सेल एक्सएल के अगले वर्जन को इस साल के अंत में बाजार में उतारा जाएगा। इंडस्ट्री में हर साल एक नया फोन बाजार में उतारने का चलन चल रहा है।

तो आप उम्मीद कर सकते हैं कि हम इस साल के अंत में नया फोन ला रहे हैं। हालांकि, उन्होंने फोन को लॉन्च करने के लिए किसी तय समय सीमा का खुलासा नहीं किया। मगर, यह जरूर कहा कि आप इस वर्ष पिक्सल के उत्तराधिकारी के लॉन्च की उम्मीद कर सकते हैं।

चूंकि गूगल पिक्सेल और गूगल पिक्सेल एक्सएल स्मार्टफोन को पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया गया था। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि पिक्सेल 2 स्मार्टफोन को भी इस साल अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है।

ऑस्तरलो ने यह भी खुलासा किया कि गूगल की योजना बजट पिक्सेल स्मार्टफोन को शुरू करने की नहीं है। उन्होंने कहा कि पिक्सेल हैंडसेट के आगामी वर्जन भी ‘प्रीमियम’ ही रहेंगे। इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी गई है कि इस बार गूगल अपना खुद का हैंडसेट बनाएगा या OEM टाई-अप ही करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.