Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

साथ मरने की थी प्लैनिंग, पत्नी ने लगा ली फांसी पर डर गया पति

क्रॉसिंग रिपब्लिक की जीएच-7 सोसायटी में नोटबंदी के बाद हुए आर्थिक नुकसान और कर्ज बढ़ने से परेशान एक कारोबारी की पत्नी ने आत्महत्या कर ली। सीओ फर्स्ट मनीषा सिंह ने बताया कि कहा कि मृतक महिला का नाम करुणा है। मंगलवार शाम उन्होंने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले उन्होंने अपने लेब्रडॉर कुत्ते को भी मार डाला। डॉगी की हत्या किस प्रकार से की गई, यह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने के बाद साफ होगा।

मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी नरेश सिंह ने बताया कि अभी तक की जांच में लग रहा है कि मधूसूदन और उनकी पत्नी ने साथ में आत्महत्या की प्लैनिंग की थी। दोनों ने पहले डॉगी को मारा, लेकिन करुणा के फांसी लगाने के बाद मधूसूदन हिम्मत नहीं जुटा पाए। हालांकि पूरे मामले की जांच की जा रही है। वहीं मधूसूदन ने बताया कि मंगलवार को रोहणी कोर्ट में सुनवाई थी, लेकिन वकील हायर करने की फी उनके पास नहीं थी। ऐसे में वह कोर्ट नहीं गए।
अपने प्यारे घर को लिखा ‘हॉन्टेड हाउस’ मधूसूदन जिस फ्लैट में रह रहे थे उसकी दीवार पर मंगलवार को ‘हॉन्टेड हाउस’ लिखा मिला। उन्होंने बताया कि करुणा और उन्होंने 2010 में मकान खरीदा था। इसके बाद वे 2012 में फ्लैट को बेच कर दिल्ली शिफ्ट हो गए थे। इस दौरान उनका वहां मन नहीं लगा और दोनों वापस क्रॉसिंग रिपब्लिक में आए और उसी फ्लैट को खरीदा जिसे बेच दिया था। दीवार पर ‘हॉन्टेड हाउस’ के अलावा दिल्ली की उस कम्यूनिकेशन कंपनी और उसके मालिक का भी नाम लिखा मिला, जिसने उन्हें नोटिस भिजवाया था। मधूसूदन ने बताया कि यह उनकी पत्नी ने लिखा था।
सोसायटी में लोगों के साथ अच्छा व्यवहार 
करुणा की मौत के बाद सोसायटी के कुछ लोगों ने बताया कि उनका और उनके पति का सोसायटी के लोगों के साथ अच्छा व्यवहार था। वे अकसर अपने कुत्ते को साथ लेकर पार्क में आते थे। दोनों के कोई संतान नहीं थी। मधूसूदन ने बताया कि कुत्ता 14 साल से उनके पास था। वे उसे अपने बच्चे की तरह प्यार करते थे।