Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सलमान ने इस मामले में शाहरुख-आमिर को किया पीछे, क्या ‘बाहुबली’ को भी देंगे मात?

salman-khan-desktop-wallpapersसलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ 23 जून को रिलीज होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फिल्‍म विदेश में 1200 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। विदेश में रिलीज होने वाली तीनों खानों की फिल्मों में से ये अब तक की सबसे ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज होने वाली फिल्म बन गई है। 
 

सलमान खान की फिल्म के COO अमर बुटाला ने इस बारे में जानकारी दी है। सलमान खान अपनी हर फिल्म में कोई ना कोई बड़ा कदम उठाते हैं।
 

इससे पहले ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘सुल्तान’ सलमान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में बन गई थीं। अब ‘ट्यूबलाइट’ को भी उसी तरीके से प्रमोट किया जा रहा है।
 

फिल्म में चाइनीज एक्ट्रेस जूजू के होने से फिल्म को एडवांटेज मिलेगा। इसलिए ये फिल्म चीन के ज्यादा से ज्यादा थिएटर पर रिलीज होगी। ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो ये फिल्म डोमेस्टिक मार्केट में एक दिन में 30 करोड़ की कमाई कर सकती है।
वहीं ईद पर इसकी कमाई बढ़कर 40 करोड़ रुपए हो सकती है। बता दें कि इससे पहले सलमान की ‘बजरंगी भाईजान’ 800 स्क्रीन्स और ‘सुल्तान’ 1000 स्क्रीन पर रिलीज की गई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.