Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सलमान के साथ कैटरीना की भी जलेगी ट्यूबलाइट

Salman-Khan-Katrina-Kaif-1-1बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान इन दिनों कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग करने में Salman-Khan-Katrina-Kaif-1-1व्यस्त है. फिल्म की लगातार शूटिंग चल रही है क्योकि फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी. जहाँ फिल्म में चाइनिज अभिनेत्री झू झू सलमान के साथ में लीड रोल में है वही फिल्म से जुडी कई सीक्रेट्स खबरे और सीक्रेट्स स्टारकास्ट की खबरे आती जा रही है.

जैसा की हमने पहले आपको बताया था कि फिल्म में बॉलीवुड के किंग ऑफ़ रोमांस शाहरुख खान कैमियो करते हुए दिखाई देंगे. वही अब खबर है कि फिल्म ट्यूबलाइट में बॉलीवुड की चिकनी चमेली कैटरीना कैफ भी कैमियो कर सकती है. खबरों की माने तो कैटरीना का फिल्म में कैमियो सलमान खान खुद रखवा रहे है. और इसके लिए उन्होंने फिल्म के निर्देशक कबीर खान से भी बात की है.

लेकिन फिल्म में कैटरीना के कैमियो का रास्ता इतना आसान नहीं है क्योकि फिल्म की शूटिंग लगभग ख़त्म होने वाली है. और ऐसे में कैटरीना का कैमियो फिल्म में करवाना इतना आसान नहीं है क्योकि इसके लिए स्क्रिप्ट में बदलाव करने होंगे. आपको बता दे की यह फिल्म 1962 में इंडिया और चाइना के बिच हुए वार पर आधारित एक प्रेमकथा है. जिसमे सलमान खान के साथ में, सोहेल खान और दिवंगत अभिनेता ओम पूरी भी नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.