Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सबसे बड़ा खुलासा:हेमामालिनी और रेखा को ओम बाबा ने फिल्मों में दिलाया ब्रेक

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 10 में कॉमन मैन के तौर आए बाबा ओमजी महाराज अब घर में नहीं नजर आएंगे। इस हफ्ते एलिमिनेशन राउंड में ओमजी महाराज घर से बाहर हो गए हैं। आपको बता दें कि वे घर से तो बाहर हो गए हैं, लेकिन अभी भी गेम में बने हुए हैं। उन्हें दूसरे घर में रखा गया है। आपको बता दें कि ओमजी महाराज पर सलमान खान ने एक बड़ा खुलासा किया। उन्होने रविवार को शो के एक दौरान दर्शकों को ऐसी क्लिप दिखाई।

img_20161107024855जिसमें ओमजी प्रतिभागी लोकेश को बता रहे हैं कि बाहर उनका एक बड़ा एक्टिंग स्कूल है। जिसमें हेमामालिनी और रेखा जैसी हीरोइनों ने एक्टिंग सीखी है।  ये क्लिप देखकर सलमान जोर-जोर से हंसने लगे और उन्होंने इस बात की सच्चाई बताई कि हेमामालिनी की पहली फिल्म 1968 में आई। फिल्म का नाम था सपनों का सौदागर। उन्होंने ओमजी से इसके बारे में पूछा कि बाबा आपकी उम्र क्या है।
 उन्होंने 58 वर्ष बताई, तब सलमान बोले कि आपने महाराज हेमाजी को एक्टिंग सिखाई है वह भी 11 साल की उम्र में। सलमान ने आगे कहा बाबा, फेंको लेकिन केलकुलेट करके फेंको। इस सवाल के जवाब में ओमजी सिर्फ सलमान का मुंह देखते रहे और प्रतिभागी मनु और मनवीर ने बाबा का जमकर मजाक बनाया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.