Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सपा एमएलसी शशांक यादव ने कानून व्यवस्था और खीरी के विकास के मुद्दों को लेकर विधान परिषद में सरकार को घेरा

देव श्रीवास्तव|
लखीमपुर-खीरी।
शशांक यादव एमएलसी ने जिले की शारदानगर से ढखेरवा तक सडक का चैढीकरण करने व पुनः बनबाने तथा फुटपाथ की मरम्मत की कार्ययोजना पर विधान परिषद में जब प्रश्न लगाया तो सरकार के उपमुख्य मंत्री एवं मंत्री लोक निमार्ण ने बताया कि शारदानगर से ढखेरवा की 17.6 किलोमीटर सडक निर्माण में कुल 47.10 करोड की परियोेजना है जिसमें 14.130 करोड रूपये की राशि अवमुक्त कर दी है।  
दूसरे प्रश्न में उपमुख्य मंत्री एवं लोक निर्माण मंत्री से शारदा नदी पर पचपेडी घाट पर स्थाई पुल के निर्माण कब तक बना देंगे। सरकार की ओर से जबाब आया कि 690.00 करोड की लागत से इस सेतू का निर्माण वित्तीय संसाधनों की उपलब्धता पर निर्भर है। कानून व्यवस्था पर मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ को घेरतेे हुए विधान परिषद में प्रश्न पूछा कि पुलिस चैकी शारदानगर थाना कोतवाली सदर लखीमुपर, पुलिस चैकी खमरिया थाना ईसानगर, पुलिस चैकी उचैलिया थाना पसगवां को पुलिस चैकी से थाने के रूप में उच्चीकृत करने पर विचार किया जा रहा है अथवा नहीं यदि नहीं तो क्यों इस पर मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ ने कहा कि कानून व्यवस्थ सामान्य रूप में है इसलिए चैकियों का उच्चीकृत कराने का कोई औचित्य नहीं है।
यह जानकारी पार्टी के मीडिया प्रभारी चन्दन लाल वाल्मीकि ने दी।