Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

वायरल हो रहा है तुषार के बेटे लक्ष्य का डांस वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर इन दिनों अपने बेटे लक्ष्य के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे है. बता दे कि, तुषार के बेटे का जन्म सेरोगेसी से हुआ है. खास बात यह है कि, अभिनेता बॉलीवुड में एक मात्र ऐसे पिता है जो बिना शादी के भी पिता बने हैं. हाल ही में तुषार ने लक्ष्य का डांस वीडियो शेयर किया है जिसमे लक्ष्य काफी मस्ती भरे में मूड में नजर आ रहे है.

इस वीडियो में लक्ष्य बेहद ही क्यूट लग रहे है. यही नहीं बल्कि, लक्ष्य का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो के आखिरी में लक्ष्य डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दे कि, लक्ष्य अपनी बुआ यानि फिल्म निर्माता एकता कपूर के बेहद ही लाडले है. बीते दिनों एक इंटरव्यू में एकता ने ये तक कह दिया कि, वे उन्हें बिगाड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी. दिलचस्प बात तो यह है कि, एकता कपूर इस साल अपने भतीजे के जन्मदिन पर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ भी रिलीज करने वाली हैं.

वही अभिनेता तुषार कपूर का कहना है कि, “शुरू में मेरे पैरेंट्स थोड़े घबराए हुए थे कि मैं यह अनाउंस करूं या नहीं कि मेरे बेटे का जन्म आईवीएफ और सरोगेसी से हुआ है. लेकिन सभी ने इस बात को सकारात्मक रूप से स्वीकार किया. यह मेरे लिए काफी सरप्राजिंग भी था. लेकिन किसी ने कुछ भी गलत नहीं कहा. खासतौर पर मीडिया लक्ष्य और इस तरह से मेरे परिवार को बढ़ाने को लेकर काफी सपोर्टिव रही.”