Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ये हीरोइन कर रही करीना की वजन घटाने में मदद, हर वक्त साए की तरह रहती है साथ

kareena-kapoor-red-lips-HDकरीना कपूर खान एकमात्र ऐसी हीरोइन हैं जो प्रेग्नेंसी के दौरान तो खूब सुर्खियों में रहीं लेकिन डिलीवरी के बाद भी वो जबरदस्त चर्चा में बनी हुई हैं। डिलीवरी के बाद एक-दो दिन के अंदर ही करीना ने मीडिया के सामने आकर सभी को चौंका दिया था। लेकिन अब वो सभी को चौंका रही हैं अपने बदले अंदाज और लुक से।

दरअसल करीना जल्द से जल्द अपना वजन घटाने में लगी हैं और चंद हफ्तों में ही उन्होंने काफी सेक्सी अवतार अपना लिया है। लेकिन क्या आप जानते हैं करीना में जबरदस्त बदलाव की वजह कौन है ? दरअसल एक हीरोइन है जो करीना की वजन घटाने में और सेक्सी दिखने में मदद कर रही है। ये हीरोइन साए की तरह हरदम करीना के साथ रहती है।

ये हीरोइन कोई और नहीं बल्कि करीना की खास दोस्त अमृता अरोड़ा हैं। बता दें कि अमृता दो बच्चों की मां हैं और वो करीना को उनका वजन घटाने के लिए खूब टिप्स दे रही हैं। अमृता के कहने पर ही जहां डिलीवरी के तुरंत बाद करीना ने योगा करना शुरु किया तो वहीं अब वो अमृता की सलाह पर ही बॉक्सिंग क्लास जा रही हैं। बॉक्सिंग करते हुए करीना की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिनमें वो और अमृता साथ नजर आ रही हैं।

वैसे कुछ ही दिन बाद करीना अपनी फिल्म ‘वीरे दी वैडिंग’ की शूटिंग शुरू कर देंगी और वो चाहती हैं कि शूटिंग से पहले ही वो स्लिम-ट्रिम हो जाएं। डिलीवरी के चंद दिन बाद ही करीना ने काफी जबरदस्त मेकओवर अपना लिया था और उनके सेक्सी अंदाज और नए हेयरस्टाइल ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं।

अभी भी करीना दिनोंदिन बदलते अपने अंदाज को लेकर खूब लाइमलाइट में हैं। लगता है कि करीना जल्द से जल्द हॉट और सेक्सी मॉम बन अपने एक्स शाहिद कपूर की बीवी यानि मीरा राजपूत को कड़ी टक्कर देना चाहती हैं। बेटी मीशा के जन्म के तीन महीने के अंदर ही जहां मीरा ने स्लिम अवतार में खूब वाहवाही बटोरी वहीं डिलीवरी के एक महीने बाद ही करीना का स्लिम अंदाज सभी के होश उड़ा रहा है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.