Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ये स्टार होगा कपिल शर्मा के शो का पहला मेहमान, फनी वीडियो किया रिलीज

कपिल शर्मा अपना नया शो लेकर आ रहे हैं. इसका नाम है फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा. बताया जा रहा है कि ये शो 25 मार्च से शुरू होगा. इसका प्रसारण सोनी चैनल पर होगा. हाल ही में कपिल ने अपने शो के प्रमोशन के लिए एक वीडियो बनाया है. इसमें वे एक बड़े स्टार को अपने शो में फिल्म प्रमोशन के लिए बुला रहे हैं.

 ये स्टार कोई और नहीं बल्क‍ि अजय देवगन हैं. वीडियो में कपिल अजय को फोन लगाकर कह रहे हैं कि वे उनके शो पर आएं, अजय जवाब में कहते हैं कि उनकी कॉल प्रतीक्षा में है. वे इंतजार करें, जैसे कि वे दूसरों को इंतजार कराते हैं.” कपिल ने कहा कि वे इनकम टैक्स रेड के लिए उनके शो पर आए. अजय ने कहा कि रेड उनके यहां पड़ती है, जिनकी इनकम होती है.’ 

 बता दें कि अजय देवगन की फिल्म 16 मार्च को रिलीज हो रही है. अजय देवगन ने कपिल के बारे में लिखा कि  उसी प्लेटफॉर्म पर दोबारा अपने फेवरेट स्टार को देखना दिलचस्प होगा. बताया जा रहा है कि अजय शो के लिए 13 मार्च को शूट करेंगे. वे अभी फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली में हैं. वहां से लौटकर शूट करेंगे.

कपिल शर्मा का शो शिल्पा शेट्टी के डांस रियलिटी शो सुपर डांस चेप्टर 2 से रिप्लेस होगा. सुनील ग्रोवर ने कंफर्म किया है कि वे कपिल के शो का हिस्सा नहीं होंगे.

बता दें कपिल शर्मा 6 महीने के ब्रेक के बाद टीवी पर दोबारा वापसी कर रहे हैं. ब्लड प्रेशर की परेशानी, गुस्सा और डिप्रेशन के चलते कपि‍ल को अपने कॉमेडी शो को बंद करना पड़ा था. नशे की लत से उबरने के लिए कपिल ने बेंगलुरु के एक रिहैबीलिएशन सेंटर से मदद भी ली थी. बाद में उनकी दूसरी फिल्म फिरंगी रिलीज हुई जो बॉक्स ऑफिस पर नाकाम हो गई. अब नए प्रोमो में कपिल काफी रिलेक्स नजर आ रहे हैं.