Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मोदी पर निशाना साधने वाले ने खुद लगाए मोदी मोदी के नारे: केजरीवाल

bbdffbnfn_58e069744358cनई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एमसीडी चुनाव के प्रचार प्रसार के लिए आम आदमी पार्टी की ओर से चुनावी सभा कर रहे थे लेकिन उनकी इस सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थक पहुंच गए और उन्होंने मोदी मोदी के नारे लगा दिए। फिर क्या था सीएम अरविंद केजरीवाल झल्ला दिए। मगर उनकी झल्लाहट एकदम सामने नहीं आई। उन्होंने कहा कि यदि मोदी मोदी के नारों से दिल्ली वालों का हाउस टैक्स माफ हो जाता है तो फिर वे मोदी मोदी के नारे लगाने के लिए तैयार हैं।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आखिर क्या आपका पेट मोदी जी का नाम जपने से भर जाता है। सीएम केजरीवाल भी मोदी मोदी कहने लगे। उन्होंने कहा कि यदि आपका हाउस रेंट इससे माफ हो जाता है तो फिर मैं भी मोदी मोदी कहूंगा। मंच से उन्हें मोदी मोदी कहता देख कुछ युवा तालियां पीटने लगे और हंसने लगे।

उन्होंने कहा कि अरे मोदी ने तुम्हारी बिजली के रेट कम करे क्या। उन्होंने कहा कि मोदी के नारे लगाने वाले लोग पागल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि हमने बिजली के रेट कम किए, पानी मुफ्त किया और दवाईयां मुफ्त की। यदि दिल्ली एमसीडी में हमारी सरकार आई तो फिर हम हाउस रेंट माफ कर देंगे। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा सत्ता में आई तो फिर दिल्ली सरकार से बिजली और पानी का विभाग छीन लिया जाएगा

ऐसे में बिजली व पानी महंगा हो जाएगा। केजरीवाल के जाने के बाद भी सभा में मोदी मोदी के नारे लगते रहे। माना जा रहा है कि आम आदमी पार्टी के लिए एमसीडी इलेक्शन में प्रचार करना काफी मुश्किल हो जाएगा। क्योंकि भाजपा के साथ पहले ही मोदी फैक्टर जुड़ा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.