Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मीरा के आगे मजबूर हुए शाहिद, उठाना पड़ा ये कदम

मुंबई। अभिनेता शाहिद कपूर की पत्‍नी मीरा अैर पापा पंकज कपूर उनकी आने वाली फिल्‍म के लिए बहुत उत्‍साहित है। अभिनेता की आने वाली फिल्‍म ‘रंगून’ अगले महीने 24 तारीख को पर्दे पर आने वाली है।sm

अभी तक केवल फिल्‍म का ट्रेलर और कुछ गाने ही लाँच हुए हैं। फिल्‍म का फाइनल प्रिंट अभी तक तैयार नहीं हुआ है केवल सेंसर कॉपी ही बनी है। ट्रेलर देखकर ही उनके परिवार की उत्‍सुकता बहुत बढ़ गई है। वे अभिनेता के किरदार के बारे में जानना चाहते थे। अंत में मजबूरन शाहिद को उनके परिवार के लिए स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग रखनी पड़ी। बीती रात मुंबई के एक मल्‍टीप्‍लेक्‍स में फिल्‍म के रैशेज दिखाए गए। ये फिल्‍म के अन-एडिटेड सीन थे।

इन्‍हें देख कर हीं दोनों की खुशी का डिकाना नहीं था। दोनों के चेहरे देखने लायक थे। नजारा कुछ यूं था कि फिल्‍म रिलीज होने से पहले ही सुपरहिट हो गई।

फिल्‍म का डायरेक्‍शन और म्‍यूजिक दोनो ही विशाल भारद्वाज ने किया है। पापा पंकज ने खुद इसकी सिनेमेटोग्राफी की है। गौरतलब है कि पहली बार शाहिद और सैफ की जोड़ी पर्दे पर नजर आएगी। कंगना मुख्‍य भूमिका के किरदार में नजर आएंगी।

 हालांकि दोनों अभिनेता अपने वैवाहिक जीवन में बहुत खुश हैं। लेकिन एक वक्‍त था जब शाहिद और करीना की मोहब्‍बत के चर्चे आम हुआ करते थे। एक समय पर दोनों के बीच में कुछ वजह से दूरियां आ गईं। आगे चलकर करीना ने सैफ और शाहिद ने मीरा से शादी कर ली। सैफ-करीना ने हाल ही में अपनी जिंदगी में नए सदस्‍य का स्‍वागत किया। शाहिद-मीरा ने भी अपने जीवन में बीते साल बेटी का स्‍वागत किया।

ये देखना दिल्‍चस्‍प होगा कि सैफ-शाहिद की ये जोड़ी पर्दे पर दर्शकों का कितना दिल जीत पाती है।

फिल्‍म के गाने ‘ये इश्‍क है’ और ‘ब्‍लडी हेल’ लाँच हो चुके हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.