Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मलाइका के बालों को ये क्या हो गया, तस्वीरें आईं सामने

मलाइका अरोड़ा ने भले ही अब फिल्मों से दूरी बना ली हो लेकिन पार्टी और ईवेंट में उनकी मौजूदगी अक्सर देखी जाती है। मंगलवार को मलाइका अरोड़ा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। यहां उनके बालों को देखकर हर कोई हैरान रह गया। 
Capture-15

जी हां, मलाइका की ये तस्वीरें सामने आने के बाद उनके फैंस काफी सरप्राइज हैं। सभी यही सोच रहे हैं कि मलाइका ने अपने बालों का क्या कर डाला कि वो ऐसी दिखने लगीं। आखिर ये करवाते वक्त मलाइका के दिमाग में क्या चल रहा होगा।

ये हैं मलाइका की तस्वीरें जो कल रात की हैं। है न उनका ये अलग स्टाइल। इतनी सारी चोटियां बनवाकर आखिर मलाइका क्या करना चाह रही थीं। उनकी इस हेयर स्टाइल की वजह उनका फेस और भी पतला लग रहा था। जिससे लोग उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे थे।
 

malaika-arora_650_102112032248बता दें कि अपने पति अरबाज से तलाक की खबरों के बाद मलाइका कुछ ज्यादा ही लाइम लाइट में रहने लगी हैं। वो हर पार्टी और ईवेंट में देखी जाती हैं। साथ ही दोस्तों के साथ भी खूब मस्ती करते हुए उनकी तस्वीर सामने आती रहती हैं।
Capture-16 (1)
फ्लोरल टॉप और ब्लू जींस मलाइका बिलकुल अलग लग रही हैं। बता दें कि मलाइका अरोड़ा 14 साल के बेटे की मां हैं लेकिन उन्होंने लगातार अपने आप को फिट और एक्टिव रखा हुआ है। वो जानती हैं कि मायानगरी की चमक-धमक में टिके रहने के लिए फिटनेस एक बड़ा हथियार है। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.