Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बड़ीखबर: पीएम मोदी आज करेंगे ‘मन की बात’, झुग्गी वालों के साथ सुनेंगे अमित शाह

narendra-modi_650x400_61483082264प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कार्यक्रम मन की बात के जरिए 32वीं बार देश को संबोधित करेंगे। मोदी सरकार के केंद्र में तीन साल पूरे होने पर इस बार ये कार्यक्रम बेहद खास माना जा रहा है। पीएम मोदी ने हाल ही में देश की जनता को इस मौक पर असम में संबोधित किया था, जहां उन्होंने देश के सबसे बड़े पुल का उद्घाटन किया। 
बता दें कि पीएम मोदी के इस कार्यक्रम को लोगों के बीच में लोकप्रिय करने की कवायद में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी जुड़ गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमित शाह रविवार को आरके पुरम स्थित रविदास कैंप में पहुंचेंगे।

इस दौरान वह झुग्गी वालों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात सुनेंगे। इसके अलावा वह उनको केंद्र सरकार की गरीबों के लिए शुरू की गई योजनाओं से अवगत कराएंगे।

आरकेपुरम झुग्गी बस्ती में अमित शाह के कार्यक्रम में पार्टी के कई राष्ट्रीय नेता भी मौजूद रहेंगे, इसके चलते प्रदेश भाजपा ने झुग्गी बस्ती में उनके कार्यक्रम की व्यापक तैयारी की है। प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कार्यक्रम को सफल बनाने की जिम्मेदारी अपने हाथों में ले रखी है। हालांकि उनके साथ प्रदेश टीम के कई पदाधिकारी भी लगे हुए है।  

इससे पहले हुए प्रसारित प्रोग्राम में पीएम मोदी ने युवाओं से अपील की थी और कहा कि वे गर्मी से न डरें और कॉम्फर्ट जोन से बाहर निकले। पीएम मोदी ने वीआईपी कल्चर और भगवान बुद्ध के विषय में बात की।

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.