Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर आज मना रहे है अपना 31वा जन्मदिन, श्रीदेवी के चलते नही ले पाए थे इतना बड़ा फैसला

d3969d1b44e49320ae3cab74726ca096बॉलीवुड के हैंडसम हंक अर्जुन कपूर आज 31 साल के हो गए हैं। अर्जुन ने काफी कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। सिर्फ 5 सालों में उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं। अर्जुन जहां अपनी फिल्मों के कारण चर्चा में रहते हैं वहीं उनकी निजी जिंदगी भी किसी से छिपी नहीं है।

अर्जुन अपने परिवार के काफी करीब हैं और सबसे ज्यादा अपनी बहन अंशुला के। अर्जुन की मां के गुजर जाने के बाद उनकी जिंदगी में उनकी बहन ही सबसे ज्यादा मायने रखती हैं। अर्जुन जहां अपनी एक बहन के इतना करीब हैं वहीं सौतेली बहनों से अर्जुन का रिश्ता न के बराबर है।

अर्जुन जब 11 साल के थे तब उनके पिता बोनी कपूर ने श्रीदेवी से दूसरी शादी की थी। अर्जुन पर इस बात का गहरा असर पड़ा था। अर्जुन ने एक इंटरव्यू में बोलते हुए कहा था कि वो अपनी सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी से काफी कम मिलते हैं। इसलिए उनके लिए ये रिश्ता मायने ही नहीं रखता है।

अर्जुन की अपने परिवार संग तो तस्वीरें आती रहती हैं लेकिन जाह्नवी, खुशी और श्रीदेवी के साथ उनकी तस्वीरें शायद ही देखने को मिलें। अपने माता पिता के अलग होने पर अर्जुन ने तो ये फैसला तक कर लिया था कि वो कभी शादी नहीं करेंगे।

अर्जुन वैसे सिर्फ अपने पारिवारिक मसलों ही नहीं बल्कि अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। सलमान खान की बहन अर्पिता से लेकर शॉटगन जूनियर सोनाक्षी सिन्हा, सभी से अर्जुन के अफेयर की खबरें आई हैं। फिलहाल अर्जुन सिंगल हैं और अपना बैचलरहु इंज्वाय कर रहे हैं।

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.