Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बॉलीवुड से खुश हैं आमिर खान, कहा ‘हॉलीवुड में जाने का कोई इरादा नहीं’

आमिर खान फिल्म दंगल के हिट होने के बाद से सबके चहीते हो गए हैं। उनकी इस सफलता को देखते हुए एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या उनकी भविष्य में हॉलीवुड में जाने की कोई योजना है या नहीं। इसके जवाब में आमिर ने कहा कि फिलहाल उनको हॉलीवुड में काम करने में कोई रूचि नहीं है। वो पूरे मजे के साथ भारतीय फिल्मों  में काम कर रहे है।s_1484745113
 
उन्होंने कहा कि वो पिछले 25-26 सालों से भारतीय सिनेमा से जुड़े हैं जिससे दर्शकों के साथ उनका एक अलग रिश्ता जुड़ गया है और ये उनके लिए अमूल्य है लेकिन इसका ये मतलब बिल्कुल नहीं है कि हॉलीवुड दुनियाभर के लोगों के लिए मनोरंजन के लिए बेकार है। 
उन्होंने कहा कि वह आगे अंतरराष्ट्रीय फिल्मों में काम करने का प्रयास करेंगे फिलहाल इससे उनके करियर का ग्राफ तय नहीं किया जाना चाहिए । उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं हैं कि वो हॉलीवुड फिल्मों में काम न करने के लिए अड़े हुए है। अगर उन्हें जापान से कोई दिलचस्प ऑफर मिलता है तो वह काम कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि उनका मानना है कि अगर कोई फिल्म अच्छी है तो फिर उसमें किसी खास भाषा का प्रभाव नहीं पड़ता है। आपको बता दें कि हाल ही में बालीवुड के कई सारे कलाकर जैसे दीपिका पादुकोण, प्रियंका चौपड़ा, ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर, इरफान खान अंतरराष्ट्रीय फिल्मों में काम कर रहे हैं।

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.