Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट पाक सेना के अधिकारी से रचाएंगी शादी

AZ8_lnrमुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट मेघना गुलजार की आगामी फिल्म ‘राजी’ में एक कश्मीरी लडक़ी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म में आलिया पाकिस्तान के एक सेना अधिकारी की विवाहिता के किरदार में नजर आयेगी। वहीं फिल्म मसान रिपीट मसान के अभिनेता विक्की कौशल सेना अधिकारी की भूमिका निभायेंगे।

– जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रोडक्शंस के तले बन रही यह फिल्म हरिंदर सिक्का के उपन्यास कॉलिंग सहमत पर आधारित है जो जासूसी और रहस्य से भरपूर एक रोमांचकारी कहानी है, जिसमें अधिकारी परिवार अपने देश के लिए अपना तथा पूरे परिवार का बलिदान दे देती है ताकि सभी लोग शांति से जी सके।

– अभिनेता विक्की कौशल ने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए अपने प्रोजेक्ट में स्थान देने के लिए करण जौहर को धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा धन्यवाद सर, राजी का हिस्सा होना मेरे लिए एक सम्मान की बात है। वहीं आलिया ने करण के पोस्ट को रिट्वीट करते हुए फिल्म के बारे में विस्तार से विवरण दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.