Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिना मोबाइल के ऐसे करे LIVE STREAMING

सोशल मीडिया पर आजकल किसी को लाइव स्ट्रीमिंग करते देखना एक आम ही हो गया है. कुछ साल पहले इन सब चीज़ो को फंक्शन या पार्टी पर ही किया जाता है. उसके बाद सोशल मीडिया पर अपडेट कर दिया जाता है. लेकिन लाइव स्ट्रीम करते वक्त आपके स्मार्टफोन के गिर जाने की शंका बनी रहती है.  इस बात को ध्यान रखते हुए अमीरीकी टेक्नोलॉजी दिग्गज कंपनी यूबीक्विटी लैब्स ने एक ऐसा गैजेट तैयार किया है.

जो वाईफाई से कनेक्ट होकर वीडियो की लाइव स्ट्रीमिंग करने में मदद करेगा. फ्रंट रो नामक यह गैजेट वायर लैस्ली नेटवर्क के साथ कनेक्ट रहेगा. जिसके माध्यम से स्मार्टफोन के बिना भी आप वीडियो की लाइव स्ट्रीमिंग कर सकते है. गैजेट को अलग से कनेक्ट करने के लिए ऑप्शन मौजूद है. जिसके माध्यम से  इंटरनेट कनेक्शन के माध्यम से लाइव होने में दिक्कत ना आये है. उम्मीद की जा रही है यह 399 डॉलर वाले गैजेट भारतीय मुद्रा 25000 रूपये लगभग में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जायेगा. फ्रंट रो में दी गयी खासियत के चलते यह गैजेट को ओर भी एडवांस बनाने में में मदद करती है. 

1.1080 पिक्सल की वीडियो रिकार्डिंग
2 .सीधे सोशल नैटवर्क अकाऊंट पर होगी वीडियो शेयर
3. 50 घंटे का स्टैंडबाय टाइम

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.