Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बागी-2 में माधुरी के आइकॉनिक सॉन्ग पर थिरकेंगी जैकलीन, पहला लुक

टाइगर-दिशा पटानी स्टारर फिल्म बागी-2 इन दिनों सुर्खियों में है. इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज माधुरी दीक्षित के आइकॉनिक सॉन्ग ‘एक दो तीन’ पर थिरकती हुई नजर आएंगी. फिल्म तेजाब के इस हिट सॉन्ग को रीबूट किया जा रहा है. अब जैकलीन का लुक सामने आया है.

खबर है कि इस हिट नंबर में जैकलीन के कॉस्ट्यूम को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है. यह ड्रेस काफी कलरफुल है, माधुरी की ड्रेस की तरह. लेकिन जैकलीन के ड्रेस में थोड़ा बदलाव किया गया है.

तस्वीर में जैकलीन काफी बोल्ड लग रही हैं. अब यह देखना मजेदार होगा कि 80 के इस सुपरहिट सॉन्ग के साथ जैकलीन कितना न्याय करती हैं. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था, माधुरी जैसी लीजेंड के सॉन्ग पर दोबारा से डांस करना मेरा सबसे बड़ा स्ट्रेस था. हम पुराने सॉन्ग के साथ मैच करने की कोशिश बिल्कुल नहीं कर रहे. माधुरी जैसा परफॉर्म कोई नहीं कर सकता. यह हमारी तरफ से डीवा को ट्रिब्यूट है.

बागी-2 30 मार्च, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी के अलावा प्रतीक बब्बर, रणदीप हुड्डा, दीपक डोबरियाल और मनोज बाजपेई ने भी अभिनय किया है. इसका निर्माण साजिद नाडियावाला के बैनर तले हो रहा है.

बता दें, बागी-2 साल 2016 की फिल्म बागी का सीक्वल है. इसमें टाइगर के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आयी थीं. इस बार फिल्म में टाइगर की कथित गर्लफ्रेंड दिशा को कास्ट किया गया है.