Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

प्रद्युम्न केसः 18 दिन बाद आज फिर खुला मौत का स्कूल

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में सात साल के प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के बाद से बंद भौंडसी का रेयान इंटरनेशनल स्कूल आज एक बार फिर खोला गया। आठ सितंबर को प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के बाद स्कूल बंद कर दिया गया था और फिर उसके 10 दिन बाद 18 सितंबर को खोला गया। लेकिन उसी दिन फिर इसे बंद कर दिया गया। जिसके बाद दोबारा आज इस स्कूल को फिर से खोला गया।

रेयान के मालिक पिंटो परिवार की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई आज

रयान इंटरनेशल समूह के सीआईओ रेयान पिंटो और उनके माता-पिता, संस्थापक चेयरमैन ऑगस्टाइन पिंटो व प्रबंध निदेशक ग्रेस पिंटो की अग्रिम जमानत याचिका पर पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में आज सुनवाई होगी। पिछली सुनवाई में हाईकोर्ट ने गिरफ्तारी पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था और उनकी अग्रिम जमानत याचिका पर हरियाणा सरकार को नोटिस जारी किया था।

आज स्पेशल पॉस्को कोर्ट में पेश होंगे रीजनल हेड और एचआर हेड

प्रद्युम्न हत्या मामले में गिरफ्तार किये गये रेयान पब्लिक स्कूल ग्रुप के क्षेत्रीय प्रमुख फ्रांसिस थॉमस और एचआर हेड जीयस थॉमस की दो दिन की सीबीआई हिरासत आज खत्म हो रही है। इन दोनों को आज गुरुग्राम की स्पेशल पॉस्को कोर्ट में दोपहर 2 बजे के बाद पेश किया जाएगा।

न्यायिक हिरासत में आरोपी बस कंडक्टर, कल CBI ले गयी थी स्कूल

गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुई सात वर्षीय प्रद्युम्न की हत्या की जांच में जुटी सीबीआई की टीम रविवार को बस कंडक्टर अशोक को लेकर स्कूल पहुंची। बताया जाता है कि सीबीआई की टीम स्कूल में हत्याकांड की सीन को रीक्रिएट करने के लिए पहुंची है। सूत्रों के मुताबिक सीबीआई की टीम बाथरूम के पास इस समय मौजूद है और कंडक्टर अशोक से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार रविवार को जिस समय लोग नगर निगम चुनाव की मतगणना में लगे हुए थे उसी समय सीबीआई की टीम प्रद्युम्न के हत्ये कंडक्टर अशोक को लेकर रेयान स्कूल पहुंच गई। बताया जाता है कि स्कूल के अंदर उन्होंने हत्याकांड की सीन को रीक्रिएट कराया और कंडक्टर से और जानकारी हासिल की। इससे पहले शनिवार को जांच करते हुए सीबीआई की टीम ने बस परिचालक अशोक कुमार को पूछताछ के लिए  हिरासत में लिया है।