Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पॉप सिंगर जस्टिन बीबर की कमाई जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

100137-justin-beiber7नई दिल्ली : ग्रैमी अवार्ड विजेता पॉप सिंगर जस्टिन बीबर भारत में अपना पहला कॉन्सर्ट बुद्धवार को मुबंई किया। पाटिल स्टेडियम में परफॉर्म किया तो उनके हर एक फैन ने चीयर किया। उनके शो को देखने के लिए कई सिनेमाई सिलेब्रिटीज़ भी पहुंचीं।

कनाडाई सिंगर 23 वर्षीय जस्टिन बीबर का जादू भारत में बाहुबली के बाद दूसरा फीवर साबित हुआ। लाइव परफॉर्मेंस में उनके प्रशंसक झूम उठे। उनका पहला गीत था ‘द फीलिंग’।

फोर्ब्‍स मैग्‍जीन के मुताबिक 2016 में जस्टिन बीबर की कमाई 5.6 करोड़ डॉलर (तकरीबन 358 करोड़ रुपए) थी। मैग्‍जीन की 30 अंडर 30 लिस्‍ट में भी शामिल किया गया है। फोर्ब्‍स की 30 अंडर 30 लिस्‍ट में 20 इंडस्‍ट्रीज में से प्रत्‍येक से एक-एक सफल व्‍यक्ति को शामिल किया जाता है।

2016 के लिए फोर्ब्‍स की सेलेब्रिटी 100 लिस्‍ट में भी जस्टिन बीबर को 26वें स्‍थान पर रखा गया है। इस लिस्‍ट में टॉप पर सिंगर टैलर स्विफ्ट को रखा गया है। फोर्ब्‍स की सबसे ज्‍यादा भुगतान वाले अंडर-30 सेलेब्रिटीज की लिस्‍ट में भी जस्टिन बीबर को छठवें स्‍थान पर रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.