Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दंगल हुई ऑनलाइन लीक, फ्री में देख रहे लाखों लोग

aamir-khan-dangal_640x480_71476951463मुंबई:आमिर खान की फिल्म दंगल ने पहले दिन ही ग्रैंड ओपनिंग की. फिल्म ने पहले दिन 30 करोड़ रूपए कमाए। इस फिल्म को कमाई के साथ सबकी तारीफें मिल रही हैं। लेकिन आमिर और फिल्म की टीम के लिए एक बुरी खबर है. सिल्वर स्क्रीन स्क्रीन पर धमाल मचाने वाली दंगल ऑनलाइन लीक हो गई है। दंगल सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर लीक हुई है, जिसे 8 लाख 33 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसे दुबई में रहने वाले हाशमी एच नाम के आदमी ने शेयर कर दिया था।

दंगल ऑनलाइन लीक की इस शख्स ने

हाशमी ने अपने फेसबुक प्रोफाइल में पूरी फिल्म का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा था कि इसे जितने ज्यादा लोगों के साथ हो सके, जरूर शेयर करें। फिलहाल फिल्म को फेसबुक से डिलीट कर दिया गया है। लेकिन अभी यह पता नहीं चल पाया है कि इसे आगे और कितने लोगों ने शेयर किया है। यह फिल्म 23 दिसम्बर को रिलीज हुई थी। ‘दंगल’ में हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट की कहानी है। सुपरस्टार सलमान खान ने भी दंगल और आमिर की तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि दंगल उनकी फिल्म सुल्तान से भी बेहतर है। सलमान की फैमिली को भी यह फिल्म बहुत पसंद आई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.