Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दंगल की वजह से सिंगल स्क्रीन में लौटी रौनक, लेटर पढ़ आमिर हुए इमोशनल

मुंबई| मल्टी स्क्रीन वाले सिनेमाघरों के इस युग में सिंगल स्क्रीन वाले सिनेमाघर या तो अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं या फिर बंद होने की कगार पर खड़े हैं। टीवी और सीडी की उपलब्धता इसकी अहम वजह है। उन्हें मजबूरन अपने थिएटर बंद करने पड़ रहे हैं। मगर आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ ने सिनेमाघर मालिकों में उम्मीद की किरण जगा दी है।101580-aamir-khan-on-intolerance

अच्छी कमाई से खुश सिनेमाघरों के मालिकों ने आमिर खान को उनकी फिल्म ‘दंगल’ के लिए बधाई दी है। दंगल की कमाई 350 करोड़ के आंकड़ों को पार कर चुकी है और यह इस साल की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है और अब भी यह सिनेमाघरो में चल रही है।

सिनेमाघर मालिकों ने निजी तौर पर आमिर को अपने धंधे को गति देने और अस्तित्व की लड़ाई जारी रखने में मदद करने पर धन्यवाद पत्र लिखा है।

सिंगल स्क्रीन मालिकों ने लिखा खत

वहीं आमिर के सूत्रों ने पुष्टि की है कि उन्हें पत्र मिला है। इसे पढ़कर आमिर भावुक हो गए और उन्हें यह जानकार बहुत अच्छा लगा कि ‘दंगल’ ने सभी के दिलों को छुआ और सिनेमाघर मालिकों के चेहरे पर मुस्कुराहट लाई।

उन्होंने कहा कि वह आगे भी ऐसी फिल्में करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो सामाजिक सरोकार से जुड़ीं हैं और मल्टी से लेकर सिंगल स्क्रीन, सभी वर्ग के दर्शकों के लिए हों।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.