Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

डीएम-एसपी ने नगर भ्रमण कर जानी सड़कों की स्थिति

 
देव श्रीवास्तव
लखीमपुर-खीरी।
  • जर्जर सड़कों की मरम्मत शीघ्र करने के दिए निर्देश

  • कई मुख्य मार्गों पर पहुंचकर लिया जायजा

  • जनता से की नगर को साफ-सुथरा रखने की अपील

डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह और एसपी डा. एस चन्नप्पा ने संयुक्त रूप से नगर भ्रमण कर सड़कों की स्थिति और साफ-सफाई व्यवस्था आदि जायजा लिया। उन्होनें मौके पर मौजूद संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि नगर की सड़कों में जहां-जहां मरम्मत आदि कार्य होने हैं उन सड़कों को यथाशीघ्र दुरूस्त कराए। साथ ही साथ नगर की साफ-सफाई व्यवस्था पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि नगर की साफ-सफाई और अधिक दुरूस्त की जाय।

डीएम-एसपी सर्वप्रथम हमदर्द तिराहा पहुंचे जहां से सदर चौराहा, संकटा देवी चौराहा, हीरालाल धर्मशाला चौराहा तक पैदल भ्रमण कर सड़कों की स्थिति का जायजा लेकर संबंधित अधिकारी को निर्देशित किया कि जहां जहां सड़कें खराब हैं, उन्हें ठीक कराए। डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि शासन की योजनाआें को जनता तक बेहतर तरीके से पहुंचाया जाये। हमसभी को प्रयास करके अपने नगर को स्वच्छ और सुन्दर बनाना है इसमे सभी की भागीदारी जरूरी है। इसलिए आमजन से अपील करूंगा कि नगर को साफ सुंदर बनाने में अपना योगदान दे। इस मौके पर अधिशाषी अधिकारी, नगर पालिका परिषद अखिलेश त्रिपाठी सहित संबंधित विभागो के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।