Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

टीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो ने विदेश में खूब मचा रखा है धमाल

chupke-chupke_5921a9f474576टीआरपी रेटिंग का गेम चलता रहता है और भारत में जहां नागिन 2 और कुमकुम भाग्य शीर्ष स्थान पाने के लिए समय समय पर एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में है वहीँ इन दो सीरियल्स को सिर्फ एक ही सीरियल कड़ी टक्कर देता आ रहा है और वो है ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो ये रिश्ता क्या कहलाता है.

ये तो वो तीन टॉप शो हैं जो काफी वक्त से यहीं टिके हुए हैं लेकिन अगर एक ऐसा शो जिसका काफी दर्शक नाम तक ना जानते हो, वो अगर कहीं पर टॉप पोजीशन में आ जाए तो फिर यह वकाई कमाल की बात है और साथ ही साथ इस शो को प्रसारित करने वाले चैनल के लिए भी ख़ुशी की बात है.

ये कमाल करने वाला शो हैं हाल ही में एंड टीवी पर लॉन्च किया गया सीरियल चुपके चुपके। इस शो में लीड किरदार मोहित मल्होत्रा और पृथ्वी हाटे ने अभिनीत किया है। नया शो होने और बड़े कलाकारों के ना होने के बावजूद शो ने अविश्वसनीय कामयाबी हासिल की है और यूनाइटेड किंगडम के चैनल की रेटिंग चार्ट में सबसे ऊपर के स्थान पर कब्ज़ा किया है. हाल ही में यूके में इश्कबाज भी टॉप पर चल रहा था और अब हाल ही में छोटे परदे पर आये इस नए शो ने नंबर वन का तमगा जीत लिया है जो सच में तारीफ के काबिल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.