Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जल्द ही सामने आएगा IPHONE SE 2

इस साल  बाजार में जल्द ही आईफोन अपना नया मॉडल iPhone SE 2 लॉन्च कर सकता है. आईफोन के इस मॉडल के बारे  में ज्यादा जानकारी नहीं है पर ऐसा कहा जा रहा है. इस मॉडल में बड़ी स्क्रीन होगी.

iPhone SE 2 के बारे में  ज्यादा जानकारियां तो नहीं है, पर एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि,  एप्पल  WWDC डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस में इस साल इसे लॉन्च करने की तैयारी में है. साथ ही बताया गया है कि iPhone SE के इस अपडेटेड मॉडल में नए स्पेसिफिकेशन्स मौजूद होंगे.रिपोर्ट के मुताबिक इसमें A10 प्रोसेसर और 4.2 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा.

KGI सिक्योरिटी एनालिस्ट ने जानकारी दी है कि इस अपकमिंग किफायती मॉडल में iPhone X, iPhone 8 और iPhone 8 Plus के पॉपुलर फीचर वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट और 3D सेंसिंग नहीं मिलेंगे.  ये मॉडल आउट ऑफ द बॉक्स iOS 12 पर चल सकता है. iPhone SE 2 को इस साल जून तक पेश किया जा सकता है. iPhone SE 2 मॉडल में A10 प्रोसेसर के साथ  2GB रैम दिया जाएगा. इसे 32GB और 128GB के दो वैरिएंट में उतारा जाएगा और होम बटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर बरकरार रहेगा.