Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गोंडा में आज होगी पीएम मोदी की रैली, राहुल भी करेंगे प्रचार

1369381674_12532यूपी चुनाव 2017 : उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के अंतर्गत आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोंडा में पहुंचेंगे। यहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आमसभा होगी। दरअसल वे भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। उत्तरप्रदेश में एक बार फिर चुनावी रैलियों के माध्यम से नेता एक दूसरे पर राजनीतिक वार करेंगे और शब्द बाण चलाऐंगे।

Election Rally Gonda : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज बहराईच, बस्ती और बलरामपुर में जनसभा करेंगे। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर गौरा के घारीघाट में दोपहर 2 बजे चुनावी सभा करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परिवर्तन रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह बना हुआ है। तो दूसरी ओर एसपीजी कमांडोज़ सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले चुके हैं। सभा स्थल से कुछ पहले ही बड़े पैमाने पर सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

एसपीजी के दल द्वारा फाईव लेयर सिक्योरिटी लेन तैयार किया है। साथ ही मंच के पास दो सेफ हाऊस और एक काॅटेज तैयार किया हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कुछ ही नेता मंच पर होंगे। दूसरी ओर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की रैली को लेकर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी तैयारियां करने में लगे हैं माना जा रहा है। कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा विभिन्न रैलियों में लगाए गए आरोपों का जवाब दे सकते हैं, तो दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी UP सरकार को लेकर अपनी बात कह सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.