Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

खुशखबरी: रमजान के मौके पर वोडाफ़ोन ने पेश किये दो नये शानदार ऑफर, मिलेगा सबकुछ मुफ्त

Vodafone-Logo-566x391नई दिल्ली। रमज़ान के मौके पर देश की सभी बड़ी कंपनियों ने एक से बढ़कर एक शानदार ऑफर पेश कर रही हैं। जिसको देखते हुए देश की दूसरी बड़ी टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन ने भी अपने ग्राहकों के लिए बेहद ही शानदार ऑफर पेश किया है। तो आइए जानते हैं क्या है शानदार ऑफर।

 

वोडाफोन ने पेश किया शानदार ऑफर

जी हां वोडाफ़ोन ने अपने ग्राहकों के लिए 786 रूपये पोस्टपेड प्लान पेश किया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री कॉल के साथ 25 जीबी 3जी/4जी डेटा भी दिया जाएगा। फ़िलहाल इस ऑफर को अलग अलग सर्किल के लिए पेश किया गया है। वहीं कंपनी ने राजस्थान सर्किल के लिए इसी कीमत में प्रीपेड ग्राहकों के लिए दो और प्लान पेश किए हैं। असम और पूर्वोत्तर राज्यों के ग्राहकों को 786 रुपये में अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलेगी।

इतना ही नहीं इस ऑफर के तहत रोमिंग में इनकमिंग के साथ आउटगोइंग कॉल भी मुफ्त होगी। इसके साथ ही साथ हर महीने इस्तेमाल के लिए 25 जीबी 3जी/4जी डेटा भी दिया जाएगा। अमेरिका और कनाडा में कॉल दर 6 पैसे प्रति सेकेंड होगा। जिसकी वैधता 56 दिनों की होगी। कंपनी ने राजस्थान सर्किल में दो और प्लान पेश किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.