Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

किसी को भी डेट नहीं कर रही हैं एंजेलिना जोली

anjelina_5921a794746d2एंजेलिना जोली ऐसी सेलिब्रिटी हैं जिसे हर कोई पाना चाहता है और काफी दिनों से ये अफवाहें आ रही हैं कि उन्हें एक नया प्रेमी मिल गया है. यह फिलहाल सच नजर नहीं आ रहा है! एंजेलिना अभी किसी के साथ भी सीरियस रिलेशनशिप में नहीं है. एंजेलीना का सीधे वापस सीरियस रिलेशनशिप में कूदने का कोई इरादा नहीं है.

वह पूरी तरह से बच्चों, अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही है और एक बार फिर से सिंगल होने के लिए एडजस्ट कर रही हैं. ब्रैड पिट के साथ 12 साल बिताने के बाद, किसी साथी के बिना रहना शायद एंजेलिना के लिए अजीब होगा। वह शायद अभी भी सिंगल पैरेंट के रूप में अपनी जिंदगी के बारे में आदी होने की कोशिश कर रही हैं। एंजेलिना निश्चित रूप से परिपक्व हो रही है और स्वयं के बारे में सोच रही है.

बहुत लंबे समय बाद एक बार फिर से वो अपने भविष्य और अपने जीवन के नए अध्याय के बारे में सोच रही हैं. इसमें अपने बच्चों के साथ गुणवत्ता का समय बिताना भी शामिल है.

वो हर बच्चे को अलग से वक्त दे रही हैं. वो अपने 13 वर्षीय बेटे पेक्स को मदर्स डे के शाम को खाने के लिए बाहर ले गयी थी ताकि उनका रिश्ता और मजबूत हो सके । एंजी अपनी बेटी शिलोह के 27 मई को आने वाले 11 वें जन्मदिन के लिए भी ख़ास तैयारियां कर रही और इसके लिए वो पैक्स और बेटी ज़हारा को लेकर उनकी छोटी बहन के लिए तोहफे खरीदने के लिए शॉपिंग पर भी ले गयी। छह बच्चों, फिल्म कैरियर और एंजी के सभी मानवतावादी काम के बाद एंजेलिना के पास एक नए प्रेमी के लिए बिलकुल भी समय नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.