Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कपिल के लिए नहीं सलमान के लिए शो में करेंगे वापसी : सुनील ग्रोवर

salman-khan-sunil-grover-WITH-kapil-sharmaमुंबई। कुछ महीने पहले कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के लड़ाई के चलते ‘द कपिल शर्मा शो ’ की टीआरपी गिरने लगी जिसके बाद कई सेलिब्रिटीज ने सुनील को शो में वापस आने को कहा पर वो वापस नहीं आए। लेकिन एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये पता चला है कि सुनील ग्रोवर एक बार फिर से शो में वापस लौट कर आ रहे हैं। इस बार वो कपिल शर्मा के लिए नहीं बल्कि सलमान खान के लिए।

सुनील ग्रोवर फिर बनेगें डॉक्टर मशहूर गुलाटी

दरअसल, सलमान खान अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन सोनी टीवी पर करना चाहते हैं और इसके लिए चैनल वालों ने ख़ास इंतज़ाम भी किया है। ‘ट्यूबलाइट’ का ख़ास प्रमोशन सुनील ग्रोवर के साथ किया जायेगा। सुनील फिलहाल सोनी टीवी पर अपनी टीम अली असगर और सुगंधा मिश्रा के साथ कॉमेडी करते नज़र आते हैं लेकिन ‘ट्यूबलाइट’ के लिए वो सोनी टीवी के साथ एक ख़ास एपिसोड शूट करने वाले हैं, जिसका प्रोमो विडियो पहले ही आउट हो चूका है।

साथ ही, ये भी कयास लगाया जा रहा है कि इस शो में सुनील अपने फेमस अवतार डॉक्टर मशहूर गुलाटी के लुक में नज़र आयेंगे और सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ टीम का मनोरंजान करेंगे। चैनल वालो ने सलमान खान को ‘द कपिल शर्मा शो’ में लाने की बजाए सुनील के साथ एक नया शो बनाने का फैसला किया।

बता दें, अभी कुछ दिनों पहले ही कपिल शर्मा के एक फैन ने उनसे सोशल मीडिया पर पूछा कि वो सुनील ग्रोवर को शो पर कब वापस ला रहे हैं। कपिल ने जवाब में लिखा, ‘जब भी उनका दिल करे मैं तो उन्हें कई बार वापसी के लिए कह चुका हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.