Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक फिल्म में साथ दिखाई देंगे आदित्य, दिलजीत और सोनाक्षी सिन्हा

d9ec22e0963bb0fdfebf12ce4fd98e95‘नूर’ फिल्म में एक गाने में साथ दिखने के बाद अब सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत दोसांझ एक बार फिर साथ काम करने को तैयार हैं। दोनों जल्द ही एक फिल्म में साथ दिखाई देंगे जिसमें इनके अलावा आदित्य रॉय कपूर भी होंगे।
 
इवेंट मैनेजमेंट कंपनी विजक्राफ्ट जल्द ही फिल्म प्रोडक्शन की फील्ड में कदम रखने जा रही है। इस कंपनी ने अपनी पहली फिल्म के लिए सोनाक्षी, दिलजीत और आदित्य को साइन किया है। फिल्म के फाउंडर ने ये खबर कंफर्म करते हुए कहा, ‘हमनें तीनों को साइन किया है। ये फिल्म रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर होगी। इस साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है।’ विजक्राफ्ट के अलावा फिल्म प्रोड्यूसर वासू भगनानी भी इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

सोनाक्षी सिन्हा फिलहाल सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ साल 1969 में आई ड्रामा फिल्म ‘इत्तिफाक’ के रिमेक में बिजी हैं। लवहीं दिलजीत दोसांझ की हाल ही में फिल्म ‘सुपर सिंह’ रिलीज हुई है। आदित्य की इस साल जनवरी में श्रद्धा कपूर के साथ ‘ओके जानू’ आई थी जो बड़े पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.