Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक्ट्रेस नेहा का न्यूड एमएमएस सोशल मीडिया पर वायरल

एक्ट्रेस नेहा महाजन का एक न्यूड एमएमएस इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ऐसा बताया जा रहा है की एमएमएस ‘द पेटेंड हाऊस’ उपन्यास पर बनी मलयालम फिल्म का हिस्सा है।

बहुचर्चित एक्ट्रेस नेहा का सेक्स टेप हुआ लीक, देखें वीडियो

हालांकि अबतक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है की यह लड़की नेहा ही है मगर सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेज़ी से शेयर हो रहा है। वीडियो में आप साफ़ देख सकते है की इस फिल्म के लिए अंगप्रदर्शन की सभी हदेदें पार हो गई है।
वीडियो में दिखाया गया है की लड़की पहले एक लड़के के साथ पलंग पर लेटी है फिर उसे न्यूड वॉक करते देखा जा सकता है और अंत में उसे अपने शरीर को तौलिये से पोछते हुए भी आप इस वीडियो में देख सकते है।
  ज्ञात हो की, नेहा महाराष्ट्र के तळेगाव से आती है और उन्होंने कॉफी आणि बरंच काही, आजोबा, नीळकंठ मास्तर, युथ, फ्रेंड्स, द पेंटेड हाऊस जैसी फिल्मों में काम किया है। हालांकि, ये फिल्म कौनसी है? फिल्म में इस सीन की क्या ज़रूरत थी? ये वीडियो असली है या बनावटी? या फिर ये सच में नेहा है या नहीं? इन सवालों के जवाब सिर्फ नेहा ही दे सकती है। या फिर ये पब्लिसिटी का एक नया पैंतरा ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.