Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस वैलेंटाइन इन खूबसूरत तोहफों से करें इजहार-ए-मोहब्बत

वैलेंटाइन डे है यानी प्यार करने वालों का दिन. हर लड़का या लड़की इस दिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता. इस मौके पर प्यार करने वालों के लिए यह बड़ा सवाल होता है कि वो किस तरह से इस दिन को खास बनाएं.बाजारों में दुकानें वैलेंटाइन वीक के चलते गिफ्ट से भरी पड़ी हैं लेकिन उनमें से अपने प्यार के लिए सबसे अच्छा और खास गिफ्ट चुनना थोड़ा मुश्किल हो सकता है तो ऐसे में आपकी मदद के लिए हम आपको बताते हैं कि बाजारों में इस बार क्या है नया और इस दिन को खास बनाने के लिए आप कौन सा गिफ्ट चुने.valentine1कहते हैं इसकी शुरूआत मीठे से की जाती है. पर अगर आप चाहें तो उसे थोड़ा खास बना सकते हैं. नहीं समझे. हम बताते हैं. आप ऑर्डर देकर ऐसे चॉकलेट बनवा सकते हैं जिसपर पार्टनर का नाम लिखा हो. #ValentineDay

हर किसी को अलग अंदाज पसंद आता है.अपनी दिल की बात कहने का अंदाज अगर कुछ अलग हो तो यह अपनेआप में खास होता है. इसके लिए आप बाजारों में मिलने वाली इस खूबसूरत बोतल के अंदर अपने दिल की बात लिखकर अपने प्यार को गिफ्ट कर सकते हैं. यह यकीनन अपने प्यार का इजहार करने का अलग तरीका हो सकता है.

आजकल पर्सनलाइज्ड गिफ्ट देने का ट्रेंड जोरों पर है यह लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. ऐसे में आप हर्ट शेप पिलो पर अपनी और अपने पार्टनर की फोटो लगवाकर उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं.

की-रिंग गिफ्ट करने का आइडिया पहली बार सुनने में आपको थोड़ा अजीब लेकिन इस सिंपल की-रिंग को आपको खास बनाना होगा. इसके लिए आपको अपने पार्टनर की या आप दोनों की साथ में ली हुई फोटो लगवानी होगी. लिजिए बन गया ये गिफ्ट खास.

फोन कवर देने का ऑप्शन भी आपके लिए खुला है. आजकल लोग फोन के कवर पर भी आप फोटो और नाम लिखवा सकते हैं. ऐसे में अगर आप उन्हें एक ऐसा फोन कवर दें जिसपर उनकी या आप दोनों की फोटो हो तो यकीनन ये उन्हें पसंद आएगा.

इस खूबरसत घड़ी को भी आप फोटो की मदद से खास बना सकते हैं. इससे आप हमेशा उनके आंखों के सामने रहेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.