Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस एक्टर के साथ इंटीमेट हो गई टीवी की ‘नागिन’, बोल्ड तस्वीरों ने खोला राज

टेलीविजन की ‘नागिन’ ने टीवी पर अपने को एक्टर करणवीर बोहरा के साथ इंटीमेट सीन्स शूट किए हैं। टीवी की ‘नागिन’ यानि मौनी राय खुलकर इंटीमेट सीन्स करती दिखाई दी हैं। आपको बता दें कि पहले उन्होंने इन सीन्स को शूट करने से साफ इनकार कर दिया था पर अब उन्होंने शूटिंग समाप्त कर ली है।s_1484465019

हाल ही में सीरियल के उस रोमांटिक सीन की कुछ इंटीमेट फोटोज सामने आई हैं जिसमें शिवांगी (मौनी) काले रंग की हॉट एंड बोल्ड ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस सीन में वो अपने को एक्टर रॉकी यानि करणवीर के लिए अपना प्यार दर्शाती नजर आ रही हैं। 

आपको बता दें कि इस सीन को शूट करने के लिए सेट, कैमरा, मेकअप और ड्रेस सब कुछ तैयार था लेकिन शूटिंग शुरू होने से पहले ही मौनी ने शूटिंग करने से इंकार कर दिया था। मौनी को अपने को-स्टार करणवीर या इस सीन को शूट करने से कोई परेशानी नहीं थी। उन्हें वहां मौजूद मीडिया से परेशानी हो रही थी। इसलिए उन्होंने शूट करने से साफ इनकार कर दिया था।

सूत्रों के अनुसार मीडिया के सामने इस तरह के बोल्ड सीन देने के लिए मौनी बिल्कुल तैयार नहीं थीं। उन्होंने सीरियल के निर्देशक से इसकी शिकायत की थी। 

मौनी ने शो मेकेर्स के सामने ये शर्त रखी कि वह मीडिया के सामने बिल्कुल भी कंफरटेबल नहीं हैं। उनके बाहर जाने के बाद ही वो शूटिंग शुरू करेंगी। निर्देशक को मौनी की ये बात माननी पड़ी और मीडिया के बाहर जाने के बाद ही उन्होंने शूटिंग की।
 
 
 
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.