Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अमित शाह: एकजुट हुए विपक्ष का 2019 में होगा सफाया

मोदी सरकार के 4 साल पुरे होने पर शनिवार को सभी राजनीतिज्ञों ने अपना-अपने हिसाब से पीएम मोदी के कार्यकाल में किए गए कार्यों का आकलन किया. इनमे से कुछ ने मोदी सरकार को जनता की सरकार बताया तो किसी ने झुटे वादों की. इसी क्रम में कल भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी अपनी राय रखी. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार, कृषि, गरीबी, सुरक्षा जैसे तमाम क्षेत्रों में अपने वादे को पूरा करते हुए कार्यकाल के पांचवे साल में प्रवेश कर रही है.

 

बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस पर निशाना लगाते हुए कहा कि जब 70 के दशक में कांग्रेस कमजोर हुई तब उन्होंने लोकतंत्र की हत्या करने का काम किया. वहीं भारतीय जनता पार्टी ने अपनी धाक पूरी दुनिया में जमाई है. शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने जनता के दिल में अपनी जगह बनाई है और इसी के जरिए वो चुनाव जीती है.

 

कर्नाटक में हुए सियासी खेल के बारे में उन्होंने कहा कि कर्नाटक में सत्ता बचाने के लिए जो विपक्ष एक जुट हो गया है, उसे 2019 में मुँह की खानी पड़ेगी. उन्होंने कहा कि सभी विपक्षी 2014 में भी बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड चुके हैं. एक बार वह फिर एकजुट हुए हैं और एक बार फिर 2019 में वह बीजेपी के हाथ बुरी तरह हार का सामना करने जा रहे हैं.