Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: सुनील ग्रोवर का बड़ा बयान, ‘अब कपिल सुधर भी जाए तो भी शो पर नहीं लौटूंगा’

sunil-groverअपनी और अपने शो की हालत को देखते हुए बेशक कपिल शर्मा अब सुधर जाएं, लेकिन सुनील ग्रोवर अब कपिल के शो पर कभी नहीं लौटेंगे। इसका खुलासा राजू श्रीवास्तव ने किया है हिंदुस्ताान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में राजू श्रीवास्तव ने कहा, ‘हाल ही में मैं सुनील ग्रोवर से मिला था।

जहां हम कपिल के शो के शूट रहे थे उसी के पास सुनील इंडियन आइडल के लिए शूट कर रहे थे। उन्होंने मुझसे कहा, ‘राजू भाई आप मुझे काफी समय से जानते हो। ऐसा नहीं है कि  मैं बहुत घमंडी हूं या मुधे कोई पॉपुलैरिटी का नशा हुआ है। लेकिन मेरे साथ बहुत गलत हुआ है। मैं शो पर कभी वापस नहीं आऊंगा। अगर कपिल सुधर जाए फिर भी मैं वापस नहीं आऊंगा।’

बता दें कि बीते दिनों आस्ट्रेलिया-इंडिया की फ्लाइट में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच बड़ा झगड़ा हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शराब पीकर कपिल सुनील पर चिल्लाए, जूता फेंककर मारा और काफी सुनाया। इसके बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल का शो छोड़ दिया और तभी से ये विवाद चल रहा है।

सुनील के अलावा कई और कलाकारों ने शो को छोड़ दिया जिसके बाद से शो की टीआरपी में भारी गिरावट आई है। कपिल की पॉपुलैरिटी भी लगातार गिर रही है। दिनोंदिन कपिल की मुश्किलें बढ़ रही हैं और अब सोनी टीवी की तरफ से कपिल को अल्टीमेटम मिला है।

कपिल को चैनल ने एक महीने का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि इस दौरान वो अपने कॉमेडी शो को फिर से ट्रैक पर ले आएं नहीं तो उनका और उनके शा का पत्ता काट दिया जाएगा।

बता दें कि इस महीने यानि अप्रैल में कपिल शर्मा के इस शो का रिनुअल  होना था और इसके लिए तकरीबन 106 करोड़ रुपए की डील थी, लेकिन शो की लगातार गिरती टीआरपी और लोकप्रियता को देखते हुए शायद इसे आगे ना  बढ़ाया जाए। यानि अगर एक महीने के अंदर कपिल शर्मा फिर से अपने शो को ट्रैक पर नहीं ला पाए तो उनका शो बंद हो सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.