Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: पीएम मोदी ने किया अनुरोध, ज्यादा से ज्यादा लोग वोट करने बाहर निकलें

Washington: Prime Minister Narendra Modi addressing a joint meeting of Congress on Capitol Hill in Washington on Wednesday. PTI Photo by Kamal Kishore(PTI6_8_2016_000205A)

नई दिल्ली: गोवा और पंजाब में शनिवार को विधानसभा चुनाव 2017 के लिए मतदान हो रहा है. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके पंजाब और गोवा की जनता से अनुरोध किया है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में विधानसभा चुनाव में हिस्सा लें और रिकॉर्ड नंबरों से मतदान करें. उन्होंने विशेषकर युवाओं से वोट करने के लिए आगे आने को कहा है.

वहीं आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि आज गोवा और पंजाब इतिहास रचने वाला है.पीएम मोदी और अरविंद केजरीवाल के अलावा ट्विटर पर कई लोगों ने गोवा और पंजाब की जनता से वोट करने की अपील की है. ट्विटर पर पंजाब, गोवा और यहां हो रही वोटिंग ट्रेंड कर रही है. ट्विटर यूज़र अंशुल राय ने लिखा है कि समय आ गया है कि बेहतर राज्य के लिए बाहर निकलकर वोट डाला जाए.बेहतर पंजाब और गोवा बनाने का संकल्प .समय आ गया है.आपको वोट करने के लिए बाहर निकलना चाहिए

वहीं एक ट्विटर यूज़र ने चुटकी लेते हुए कहा है कि गोवा और पंजाब में वोट डालने वालों को भगवान सद्बुद्धि दे.गौरतलब है कि शनिवार को गोवा विधानसभा की 40 सीटों के लिए मतदान हो रहे हैं, वहीं पंजाब की 117 पर मतदान जारी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.