Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अपनी फिल्मो में काम करने के लिए सलमान ने दिया न्योता

बॉलीवुड के सुलतान सलमान खान देश में छुपी प्रतिभाओं को तराशने के लिए एक नयी पहल करने जा रहे है. सलमान खान ने ट्विटर के जरिये जानकारी देते हुए बताया कि वह अपनी अगली फिल्म के लिए ‘Being In Touch’ मोबाइल एप्लीकेशन के जरिये नयी प्रतिभाएं तलाशने जा रहे है. सलमान ने ट्विटर पर एक मिनट का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि, “आज मुझे महसूस हो रहा है कि मैं आपके लिए कुछ करूं. नहीं समझे? मैं आपको बताऊंगा. परिवार के लिए Being In Touch.. एक खास तोहफा है. तोहफा यह है कि इस एप्लिकेशन में स्पेशल ऑडिशन सेक्शन है.”

सलमान ने कहा कि, “आप सभी प्रतिभाशाली हैं.. कोई डांसर है, गायक है या अभिनेता. इसलिए इस एप्लिकेशन पर प्रोफाइल और वीडियो लिंक डालकर अपनी प्रतिभा को सामने लाएं.” सलमान ने निर्देशक मुकेश छाबड़ा द्वारा इस वीडियो लिंक को शार्टलिस्ट किये जाने की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि,”एक बार आप शॉर्टलिस्ट हो जाते हैं, तो हम मिलेंगे। कहां? सेट पर.”

51 वर्षीय सलमान खान ने कहा कि, “हम पहली जो प्रतिभा देख रहे हैं, वह सलमान खान की अगली फिल्म की नायिका के चयन के लिए है. ऑल द बेस्ट..जल्दी से प्रोफाइल भेजो.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.