Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अक्षय कुमार बेटी नितारा संग निकले थे डे आउट पर लेकिन वहां कुछ ऐसा हुआ कि आप भी देखेंगे बार-बार

अपनी आने वाली फिल्म टायलेट प्रेम कथा के लंदन में प्रमोशन से लौटे अक्षय कुमार और उनकी का तारा बेटी नितारा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडि‍यो में अक्षय कुमार बेटी नतारा के साथ डे आउट पर नजर आ रहे हैं. लेकिन इस डे आउट वीडियो में ऐसा क्या खास है जो मीडिया का ध्यान एक बार फिर आकर्षि‍त कर रहा है?

दरअसल इस वीडियो में अक्षय कुमार नितारा संग एक किड्स पार्क में नजर आ रहे हैं. वीडियो में नतारा पापा अक्षय की चेस्ट पर हिट करती नजर आ रहीं हैं और अक्षय घायल होने की एक्टिंग कर रहे हैं. बाप बेटी की क्यूट कैमिस्ट्री वाले इस वीडियो को अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और एक शानदार कैप्शन भी लिखा है. अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा है, ‪Daddy’s day out gone wrong #ParentLife. इसमें कोई दो राय नहीं कि जैसे ही अक्षय कुमार को अपने व्यस्त शड्यूल से समय मिलता है वह इसे अपने परिवार संग बिताना पसंद करते हैं.

अक्षय ने कुछ दिन पहले अपने हैंडसम बेटे आरव संग हॉलिडे की कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी. ये तस्वीरें भी बाप बेटे की परफेक्ट ट्यूनिंग की मिसाल थीं.

 

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों में टायलेट एक प्रेम कथा, गोल्ड, रजनीकांत के साथ फिल्म 2.0 और गुलशन कुमार की बायोपिक हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.