Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अक्षय कुमार की इस कॉमेडी फिल्म में होगी पुनर्जन्म की कहानी

अक्षय कुमार न सिर्फ़ तेज़ी से नई फिल्में साइन कर रहे हैं बल्कि अपनी पुरानी हिट फिल्मों के अगले भाग में भी काम करने के लिए उत्सुक हैं। इसी साल वो हिट फ्रेंचाईज़ी ‘हाउसफुल’ का चौथा भाग भी शूट करेंगे लेकिन उनकी ये फिल्म बड़ी खर्चीली होने जा रही है।

साल 2010 में आई कॉमेडी फिल्म हाउसफुल की अब तक तीन सीरीज़ आ चुकी हैं और चौथे की तैयारी शुरू हो गई है । इस फिल्म फिल्म को साजिद-फरहद नहीं बल्कि साजिद खान निर्देशित करने जा रहे हैं। ख़बर है कि हाउसफुल 4 को इस बार बड़े ही अलग तरीके से बनाया जाएगा। फिल्म में एक अनोखा एलिमेंट होगा। बताया जाता है कि निर्माता साजिद नाडियाडवाला और साजिद खान ने इस बार फिल्म में कुछ अलग ट्विस्ट लाने की प्लानिंग की है। ठीक वैसा ही जैसा गोलमाल की फ्रेंचाईज़ में रोहित शेट्टी ने अपने चौथे भाग में भूत-प्रेत की कहानी को जोड़ा था। यही नहीं, बताया जा रहा है कि फिल्म में इस बार बड़े पैमाने पर स्पेशल इफ़ेक्ट्स का इस्तेमाल क्या जाएगा, जिस पर करीब 75 करोड़ रुपए की लागत आएगी। बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार इस फिल्म की शूटिंग इसी साल ख़त्म कर लेना चाहते हैं, ताकि फिल्म के वीएफएक्स के लिए पूरा मौका मिले। ‘हाउसफुल 4’ साल 2019 की दिवाली पर रिलीज़ हो सकती है। अक्षय कुमार के अलावा इस बार फिल्म में कौन-कौन होगा, इसकी घोषणा अभी नहीं की गई है।

उधर, साजिद नाडियाडवाला ने बताया कि उनकी ये फिल्म पुनर्जन्म की कहानी के साथ एक कॉस्टयूम ड्रामा होगा, जिसमें जमकर कॉमेडी भी देखने मिलेगी। ये ऐसा ही कुछ होगा जैसे ‘धर्म-वीर मीट्स बाहुबली’। स्पेशल इफेक्ट्स को लेकर किसी तरह का समझौता नहीं किया जाएगा क्योंकि बाहुबली और हॉलीवुड की फिल्में आने के बाद अब दर्शक उस स्तर का सिनेमा देखना चाहते हैं।