Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आपका भी दिल जीत लेगा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ZOMATO का यह डिलीवरी बॉय

वडोदरा। इन दिनो सोशल मीडिया पर ऑनलाइन फूड डिलीवरी करने वाली एक कंपनी के कर्मचारी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपने आप को रोक नहीं पाएंगे और उसकी तारीफ कर बैठेंगे। गौरतलब हो कि एक तरफ जहां जोमैटो के गैर हिंदू डिलीवरी बॉय से खाना लेने से मना करने का विवाद अभी खत्म भी नहीं हुआ था।

https://twitter.com/RutvikP00748295/status/

तो वहीं दूसरी तरफ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें यह दिख रहा है कि भारी बारिश और लबालब भरे पानी के बीच जोमैटो का एक डिलीवरी बॉय अपने कर्तव्य को कैसे निभा रहा है और बारिश में भी लोगों की सेवा करने में जुटा हुआ है। यह वीडियो देखकर हर किसी के चेहरे पर मुस्कान फैल जाएगी।

यह वीडियो गुजरात के वडोदरा का बताया जा रहा है। जहां बीते दो दिनों से भारी बारिश हो रही है और सड़कों पर लबालब पानी भरा हुआ है। इन सबके बीच यह डिलीवरी बॉय लगभग बारिश में डूबकर भी अपनी सर्विस देने में जुटा हुआ है।

यहां पर बारिश के कारण सड़कों पर चार-चार फुट तक पानी भरा हुआ है। फिर भी वह अपनी सेवा देने से पीछे नहीं हट रहा है। इस वीडियो को रुतविक पटेल नाम के एक शख्स ने शेयर किया है। जिसके बाद से ही लोग इस डिलीवरी बॉय की जमकर तारीफ कर रहे हैं और वीडियो को काफी ज्यादा पसंद और शेयर किया गया है।