Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पानी, धूल, बर्फ का नहीं होता कोई इस ब्लूटूथ स्पीकर पर असर, हुआ इंडिया में launch

इनोवेटिव टेक्नॉल्जी से युक्त उत्पादों के लिए मशहूर कंपनी जैप ने बुधवार को अपने म्यूजिकल लाइनअप में एक और शानदार उत्पाद को जोड़ दिया है. कंपनी ने कल वाटरप्रूफ ब्ल्यूटुथ स्पीकर-‘हाइड्रा एक्सट्रीम’ लांच कर दिया है. वहीं इसकी कीमत की बात की जाए तो इसे आप 3299 रुपये में खरीद पाएंगे. 

कंपनी का यह ‘हाइड्रा एक्सट्रीम’ नेक्स्ट जेनरेशन ब्ल्यूटुथ स्पीकर है और इसे भारतीय बाजार के लिए जैप अमेरिका द्वारा तैयार किया गया है. ख़ास बात यह है कि इस ब्ल्यूटुथ स्पीकर का प्रीमियम रग्ड डिजाइन इसे स्पोर्टी लुक प्रदान करने में सक्षम है. 

धूल मिट्टी रोकने में कामयाब

‘हाइड्रा एक्सट्रीम’ पानी, शॉक (झटकों), धूल और बर्फ निरोधी है. मतलब कि यह इन सबको रोकने में कामयाब साबित होगा. यह कई फीचर्स से लैस स्पीकर है. आपको इसमें एक कम्पास और काराबीनियर क्लीप भी लगा हुआ मिलेगा. वहीं आईएसएम कंपनी ने 2000 एमएएच की बैटरी दी है, जो आठ घंटे का प्लेटाइम देती है.

मतलब कि इसे आप एक बार फुल चार्ज कर लें और फिर लगातार 8 घंटे बतक बजाते रहें. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो यह आपको  माइक्रो यूएसबी चार्जिंग केबल, 3.5 एमएम ऑक्स-इन केबल, काराबीनीयर, कम्पास और 12 महीने की वारंटी कार्ड के साथ मिलेगा. साथ ही इसकी यह विशेषता भी है कि यह आईओएस, एंड्रायड तथा विंडोज डिवाइसेज के साथ कम्पेटेबल है.