Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका मिला युवक-किशोरी का शव

 

फिरोजाबाद। मटसेना थाना क्षेत्र के गांव आकलपुर में सोमवार सुबह एक युवक और किशोरी का शव पेड़ से फांसी के फंदे पर लटका मिला। मृतक युवक और किशोरी प्रेमीयुगल थे। एक-दूसरे से शादी न होने पर उन्होंने यह कदम उठाया है।

आंकलपुर गांव में सोमवार सुबह नित्यक्रिया को पहुंचे ग्रामीणों ने पेड़ पर एक युवक व एक किशोरी का शव फांसी के फंदे पर लटका देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने शवों को फांसी के फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

पुलिस ने मृतकों की पहचान थाना बसई मोहम्मदपुर क्षेत्र के गांव नगला खना निवासी अनिल (19) पुत्र रामवीर और किशोरी की पहचान इसी गांव की रहने वाली नेहा (परिवर्तित नाम) के नाम के रुप में हुई है। थाना प्रभारी मटसेना उमर फारुख ने बताया कि युवक-किशोरी के बीच प्रेम सम्बन्ध थे। मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमे किशोरी ने लिखा है कि उसके परिवार वालों ने उसकी शादी दूसरी जगह करना चाहते थे जबकि वह अनिल से प्रेम करती है और उसी से शादी करना चाहती है। इसी के चलते उसने प्रेमी के साथ मिलकर यह कदम उठाया हैं।