Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लखीमपुर खीरी : महिला ने पुल से छलांग लगा की आत्महत्या की कोशिश… जाने पूरा मामला

लखीमपुर खीरी। कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रवहीं पुल पर ब्रस्पतिवार की दोपहर बाद एक युवती ने नहर में छलांग लगा दी। ये देख आसपास के लोग उसे बचाने दौड़े, लेकिन तब तक वह नहर के पानी के तेज बहाव के चलते दूर निकक चुकी थी।

मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस व डायल 100 को दी। सूचना पाते ही शहर कोतवाल मौके पर पहुंच गये। और नहर में युवती की तलाश शुरू करा दी। देर शाम तक युवती का कोई सुराख  नहीं चल पाया है। वही पुलिस ने स्कूटी के नंबर से उसके घर का पता लगाने के बाद परिजनों से संपर्क किया।

क्या है पूरा मामला 

जानकारी के अनुसार पीलीभीत, बस्ती पर शारदा नहर के रवहीं पुल पर ब्रस्पतिवार की दोपहर बाद एक युवती लखीमपुर की ओर से स्कूटी से रवही पुल पहुंची। उसने पुल पर ही अपनी स्कूटी खड़ी कर दी और स्कूटी से उतर कर किसी से मोबाइल पर बात करने लगी। कुछ देर बाद इस युवती ने माबाइल पर बात करते-करते ही पुल से नहर में छलांग लगा दी।

ये देखकर आसपास के कुछ ठेले-खोमचे चाले और राहगीर युवती को बचाने दौड़े, लेकिन तब तक वह नहर के पानी के तेज बहाव में ओझल हो गई। लोगों से घटना की सूचना मिलने पर सदर कोतवाली की रामामपुर पुलिस चौकी के प्रभारी छोटे लाल दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए और गोताखोरों को बुलाकर युवती की तलाश शुरू कराई, लेकिन अभी उसका कुछ पता नहीं चल सका है।

स्कूटी के नंबर से पता लगाया मालिक का 

उधर पुलिस ने मौके पर मिली स्कूटी के नंबर से उसके मालिक के बारे में मालुमात की तो पता चला कि ये स्कूटी खीरीटाउन के मुहल्ला हनियाटोला निवासी कृष्ण मोहन रस्तोगी की है, जिसे उनकी पुत्री साधना (23) लेकर गई थी। पुलिस ने स्कूटी से एक पर्स भी बरामद की है, जिसमें 380 रुपये व पान मसाले के दो-तीन पाउच थे। साधना ने नहर में छलांग क्यों लगाई, इसका कारण भी अभी पता नहीं लगा है। रवही पुल में छलांग लगाने वाली युवती आखिर कार किस से बात कर रही थी। इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया ..

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.