Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पुरुषों से कहीं ज्यादा पसंद है महिलाओं को सेक्स में एडवेंचर

18+ डेस्क|

अगर आपको लगता है सेक्स के मामले में महिलाएं पीछे हैं और सिरद पुरुष ही आगे हैं तो आप गलत हैं. सेक्स के मामले में महिलाएं पुरुष से चार कदम आगे हैं. सेक्स की जरूरत जितनी पुरुषों को होती है उतनी ही जरूरत महिलाओं को भी होती है लेकिन वे अक्सर ही पहल करने में शर्माती हैं. लेकिन आज की बात करें तो महिलाएं शर्माती नहीं हैं बल्कि खुलकर सामने आती हैं. तो जानते हैं कैसे महिलाएं आगे हैं.

बता दें, संयोगवश होने वाले सेक्स में सिर्फ पुरुष ही आगे नहीं होते बल्कि महिलाएं इसमें दो कदम आगे हैं. महिलाएं अनजान लोगों के साथ सेक्स करने में पुरुषों के बराबर ही रूचि रखती हैं. दरअसल, एक अध्ययन में पता चला है कि जब पुरुष महिलाओं की गर्दन को किस करते हैं तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है. महिलाओं के दिमाग में रेप फैंटसी भी होती है जिसे वो पार्टनर के साथ पूरा करना चाहती हैं. इतना ही नहीं, महिलाएं सेक्स को लेकर एडवेंचरस् होती हैं.

इसमें वो हर बार सेक्स में कुछ नया चाहती हैं और कई बार तो ऐसा भी चाहती हैं उनका पार्टनर रेप करे. महिलाओं के मन में रेप फेंटेसी होती है जिसके चलते वो चाहती हैं उनके साथ फोर्सफुली सेक्सुअल रिलेशन बनाए जाए. इसके अलावा शोधकर्ताओं ने पाया कि महिलाएं अजनबियों के साथ सेक्स करने के प्रस्ताव को स्वीकार करने में झिझक नहीं करती. महिलाएं सेक्स में समलैंगिक क्रियाओं का भी आनंद उठाना चाहती हैं. वहीं सामूहिक सेक्स में भाग लेना बहुत सी महिलाओं की दबी हुई पर दिली इच्छाओं में शामिल है.