Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

क्या बजट के बराबर भी कमाई कर पाएगी वरुण धवन की फिल्म!

अभिनेता वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर अपनी आने  वाली फिल्म जुग-जुग जियो का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। ये सेलिब्रिटीज देशभर में अलग-अलग जगह जाकर फिल्म का प्रचार कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर कई ट्रेंड्स देखने को मिल रहे हैं। इस फिल्म को लेकर एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। एडवांस बुकिंग में ही फिल्म अच्छी कमाई कर रही है, ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि ओपनिंग डे पर फिल्म बढ़िया कलेक्शन कर सकती है।

बीते 22 मई को जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था तब रांची के रहने वाले विशाल सिंह ने फिल्म निर्देशक करण जौहर पर जुग-जुग जियो की कहानी चुराने का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि ये फिल्म तो उनकी ही कहानी को चुराकर बनाई गई है। विशाल ने बताया था कि पहले उन्होंने ये कहानी करण जौहर को भेजी थी, जिसे उन्होंने ये कहते हुए वापस कर दिया था कि स्टोरी उपयोग लायक नहीं है। इसके बाद धर्मा प्रोडक्शन ने बिना उनकी इजाजत लिए चोरी से फिल्म बना दी है। इस फिल्म के गाने ‘नच पंजाबन’ पर भी चोरी का आरोप है। ओपनिंग डे पर जुग जुग-जियो के कलेक्शन की बात की जाए की तो इसका बजट करीब 100 करोड़ रुपये है। इस हिसाब से फिल्म को करीब 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन करना चाहिए। हालांकि अभिनेता केआरके ने फिल्म के कलेक्शन को लेकर कहा है कि ये इतनी बुरी फिल्म है कि पहले दिन सिर्फ 2-3 करोड़ का ही बिजनेस करेगी। अगर वाकई में ऐसा हुआ तो जुग-जुग जियो का बॉक्स ऑफिस पर टिकना मुश्किल हो जाएगा।