Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पत्नी को पहले जबरन शराब पिलाई, फिर दोस्तों के साथ मिलकर बेटे के सामने किया गैंगरेप

केरल में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहा एक पति ने अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर अपनी पत्नी के साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। उस दौरान महिला का पांच साल का बच्चा भी वहां मौजूद था।

ये घटना तिरुवनंतपुरम के बाहरी इलाके में कादिनामकुलम क्षेत्र के पास की है। पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार की है और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी देते हुए पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका पति उसे और दोनों बच्चों को लेकर गुरुवार को पुथुकुरिची के पास बीच पर गया। बाद में वह सभी को लेकर पास स्थित अपने दोस्त के घर गया।

जहां महिला को जबरन शराब पिलाई गई और उसके बड़े बेटे के सामने उसके साथ गैंगरेप किया गया। केरल राज्य महिला आयोग ने इस गैंग रेप को लेकर अपने यहां भी मामला दर्ज किया है। संदेह है कि आरोपी ने बच्चे की भी पिटाई की है।

पीड़िता का कहना है कि वे किसी तरह से उनकी कैद से भागकर मुख्य सड़क पर पहुंची। जहां वो सड़क से गुजर रही कार से टकराने से बाल-बाल बची। पति समेत सभी आरोपियों पर धारा 323, 324, 354, 354D, 376D के तहत मामला दर्ज किया गया है।