Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

विक्रम’ का ग्रॉस थियेट्रिकल कलेक्शन 350 करोड़ रुपये तक पहुंचने के करीब पहुंची

निर्देशक लोकेश कनकराज की एक्शन एंटरटेनर फिल्म ‘विक्रम’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ना जारी रखा है। इसके साथ ही ये फिल्म इस वीकेंड पर 350 करोड़ रुपये के जादुई आंकड़े को छूने के लिए अच्छी तरह से तैयार है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के ट्रैकर श्रीधर पिल्लई ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, इस वीकेंड ‘विक्रम’ का ग्रॉस थियेट्रिकल कलेक्शन 350 करोड़ रुपये तक पहुंचने की उम्मीद है। शुक्रवार को ‘विक्रम’ की टीम ने एक बड़ी सक्सेस मीट का आयोजन किया, जिसमें फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की, इस कार्यक्रम में निर्देशक लोकेश, अभिनेता कमल हासन, संगीत निर्देशक अनिरुद्ध और उदयनिधि स्टालिन सहित कई गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया।

एपी इंटरनेशनल के प्रबंध निदेशक संजय वाधवा, जो फिल्म के अंतरराष्ट्रीय वितरण भागीदार हैं, ने कहा, फिल्म ने हर एक देश में रिकॉर्ड तोड़ दिया है। उन्होंने कहा, “मुझे आपको यह बताते हुए खुशी होगी कि ‘विक्रम’ का विदेशी कलेक्शन सोमवार तक 100 करोड़ रुपये तक पहुंच जाएगा। केरल में, फिल्म, जिसे निर्माता शिबू थमेन्स द्वारा वितरित किया गया था, ने पहले ही शुक्रवार को 35 करोड़ रुपये कमाए हैं, जो केरल में अब तक एक तमिल फिल्म के लिए सबसे अधिक है, इंडस्ट्री के जानकारों का कहना है कि, फिल्म जोरदार चल रही है और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 375 करोड़ रुपये तक जा सकता है, दिग्गज ट्रैकर का कहना है कि, ये ग्रॉस कलेक्शन हैं और इसके अलावा, फिल्म के ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स सहित अन्य सभी राइट्स 150-175 करोड़ रुपये में प्री-सेल किए गए थे, फिल्म उद्योग और सिनेमाघरों दोनों के लिए एक गॉडसेंड के रूप में आई है, जो महामारी से बुरी तरह प्रभावित हुई थी। विशेषज्ञों का मानना है कि फिल्म का शानदार प्रदर्शन फिल्म व्यवसाय को एक बड़ा बढ़ावा देगा।